क्या आपने खरीदा विस्तारा का यह सस्ता एयर टिकट, बस कुछ घंटे हैं बाकी

कंपनी ने एक बयान में कहा कि सीमित अवधि के लिए यह सेल 15 दिन पहले टिकट खरीदने पर ही लागू होगा.

क्या आपने खरीदा विस्तारा का यह सस्ता एयर टिकट, बस कुछ घंटे हैं बाकी

विस्तारा एयरलाइंस.

नई दिल्ली: निजी एयरलाइंस विस्तारा ने केवल 24 घंटों के लिए शुरुआती मॉनसून फ्लैश सेल शुरू की है, जिसके तहत एयरलाइन के तीनों केबिन वर्गो में 75 फीसदी की छूट दी जाएगी. 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि सीमित अवधि के लिए यह सेल 15 दिन पहले टिकट खरीदने पर ही लागू होगा. इस सेल की बुकिंग 6 जून को रात 12.01 बजे शुरू होगी, जोकि चौबीस घंटों तक जारी रहेगी. इस दौरान 21 जून से 27 के बीच की यात्रा के लिए टिकट खरीदे जा सकते हैं. इस सेल के तहत प्रीमियम इकॉनमी और बिजनेस क्लास की टिकटें भी बेची जाएंगी. 

कंपनी ने बताया कि सेल के दौरान यात्री कई पर्यटन गंतव्यों के लिए टिकट खरीद सकते हैं, जिसमें गोवा, बेंगलुरू, कोच्चि, पोर्ट ब्लेयर (अंडमान और निकोबार द्वीप समूह), गुवाहाटी, बागडोगरा, चेन्नई और लखनऊ शामिल है. सेल के तहत दिल्ली-लखनऊ से छोटे रूट की टिकटें 1,599 रुपये में उपलब्ध होगी, जबकि दिल्ली-हैदराबाद और दिल्ली-रांची रूट के टिकट 2,199 रुपये, दिल्ली-कोलकाता और दिल्ली-मुंबई 2,299 रुपये, कोलकाता-पोर्ट ब्लेयर 2,499 रुपये और दिल्ली-गोवा 2,799 रुपये में मिलेंगी. सभी किराए सभी कर और शुल्क समेत हैं. 

विस्तारा के मुख्य रणनीतिक और वाणिज्य अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, "मॉनसून की बारिश सभी के लिए उत्साह लेकर आती है और इस मौसम का जश्न मनाने का अपने पसंदीदा गंतव्य तक जाने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है. आज के यात्री यात्रा के दौरान सबसे अच्छे होटलों में रहना पसंद करते हैं और सबसे बढ़िया रेस्तरां में खाना खाना पसंद करते हैं और हमारा सेल उन्हें याद दिलाने के लिए है कि वे सबसे बढ़िया एयरलाइंस से उड़ान भी भरें."