Profit

अब आपके स्‍मार्टफोन या रिमोट से कंट्रोल होगा हाईटेक टी-होम्स, जानें क्‍या है खूबी

रियल इस्टेट की उभरती हुई कंपनी-टीएण्डटी ग्रुप ने सिद्धार्थ विहार में अपने 'इंटेलिजेंट होम्स' प्रोजेक्ट-टी होम्स के लॉन्‍च के साथ भारतीय रियल इस्टेट बाजार में प्रवेश की घोषणा की.

 Share
EMAIL
PRINT
COMMENTS
अब आपके स्‍मार्टफोन या रिमोट से कंट्रोल होगा हाईटेक टी-होम्स, जानें क्‍या है खूबी

फाइल फोटो

गाजियाबाद: 

रियल इस्टेट की उभरती हुई कंपनी-टीएण्डटी ग्रुप ने सिद्धार्थ विहार में अपने 'इंटेलिजेंट होम्स' प्रोजेक्ट-टी होम्स के लॉन्‍च के साथ भारतीय रियल इस्टेट बाजार में प्रवेश की घोषणा की. 250 करोड़ रुपये के प्रारंभिक निवेश के साथ टीएण्डटी ग्रुप का इंटेलिजेंट होम्स प्रोजेक्ट कुल 33 एकड़ जमीन में बनाया गया है. प्रोजेक्ट के पहले चरण में 700 फ्लैट होंगे, जो 5 एकड़ जमीन में बनाए जाएंगे.

टी होम्स का उद्देश्य आवासीय जीवन को टेक्नोलॉजिकल जीवन में परिवर्तित करना है. ये 3 या 4 बीएचके होम्स एक टी-होम्स एप द्वारा आपके स्मार्टफोन या रिमोट से कंट्रोल किए जा सकेंगे. यह प्रॉपर्टी 48 एकड़ हरी-भरी भूमि के बीचोंबीच स्थित है और इसकी मेट्रो से बहुत अच्छी कनेक्टिविटी है. टी होम्स अपार्टमेंट के हर कमरे के लिए खास डिजाइन वाली टेक्नोलॉजिकली उन्नत विशेषताओं के साथ हाउसिंग के क्षेत्र में एक बड़ा कदम है. इसके लिविंग रूम में ऑटोमेटेड क्लाईमेट कंट्रोल, रिमोट कंट्रोल्ड एंट्री गेट एवं मूड सेटिंग लाईट होंगी, जिन्हें आपके स्मार्टफोन या रिमोट से संचालित किया जा सकेगा. 

बेडरूम में सनराईज टाईमर्स भी होंगे, जो सुबह उठने का समय होने पर ऑटोमैटिक अलार्म के साथ खिड़की के पर्दों को अपने आप खोल देंगे. किचन को स्मार्ट किचन में रिमॉडल किया गया है, जो आपके उठने का समय दर्ज करके अपने आप कॉफी बना देता है. 

टी-होम ऐप के माध्यम से कनेक्शन सुनिश्चित करता है कि आप कोई भी बिजली का उपकरण चलता न छोड़ जाएं और एंट्री गेट खुला न रह जाए. बाथरूम्स में स्मार्ट पॉट्स, ऑटोमैटिक वॉटर हीटिंग एवं वाटर टैप्स एवं बिजली के उपकरणों आदि का कंट्रोल भी टी-होम ऐप पर है, जिससे आपको एफिशियंसी के साथ कम्फर्ट भी प्राप्त होता है.

लॉन्‍च ईवेंट पर टीएण्डटी ग्रुप के सीईओ अंकुश त्यागी ने कहा, "हमारा प्रोजेक्ट आवासीय जीवन का भविष्य है. हमारा उद्देश्य रिवर्स टेक्नीक को अनुकूलित करना और ग्राहकों को डिजिटली इंटेलिजेंट जीवन का महत्व समझाना तथा अपने प्रोजेक्ट की मांग का निर्माण करना है. हम किफायती मूल्य में गुणवत्तायुक्त जीवन प्रदान करना चाहते हैं. हमारा उद्देश्य ऐसा रिटेल ग्रुप बनना है, जो ग्राहकों की जरूरतों को समझे और उन्हें इनोवेशन एवं एक्सिलेंस के साथ पूरा करे."



बिजनेस जगत में होने वाली हर हलचल के अपडेट पाने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें.

NDTV Beeps - your daily newsletter

................................ Advertisement ................................

................................ Advertisement ................................

................................ Advertisement ................................

Top