सुपरटेक 800 करोड़ रुपये करेगा निवेश, इस साल ग्राहकों को 10,000 फ्लैट देने का लक्ष्य

सुपरटेक के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हमने नोएडा में अपने 'सुपरनोवा' परियोजना के दो 44 मंजिला टावरों में ग्राहकों को उनके फ्लैट देना शुरू किया है.

सुपरटेक 800 करोड़ रुपये करेगा निवेश, इस साल ग्राहकों को 10,000 फ्लैट देने का लक्ष्य

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

रीयल्टी कंपनी सुपरटेक विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण में करीब 800 करोड़ रुपये का निवेश करेगी ताकि चालू वित्त वर्ष के दौरान कंपनी के ग्राहकों को 10,000 फ्लैटों की डिलीवरी का लक्ष्य हासिल किया जा सके. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह बात कही.  कंपनी के प्रबंध निदेशक मोहित अरोड़ा ने कहा कि रेडी-टू-मूव (रहने के लिये तैयार) घरों की मांग में सुधार से कंपनी को 2018-19 के दौरान अपनी बुकिंग बढ़कर 3,000 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है.    

सुपरटेक के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हमने नोएडा में अपने 'सुपरनोवा' परियोजना के दो 44 मंजिला टावरों में ग्राहकों को उनके फ्लैट देना शुरू किया है. इस परियोजना में कुल पांच टावर हैं और इसके निर्माण में करीब 5,500 करोड़ रुपये का निवेश होगा. उन्होंने कहा कि कंपनी ने इन दो टावरों में 575 इकाइयों का निर्माण किया, जिसमें से 100 फ्लैट ग्राहकों को दिये जा चुके हैं और बाकी को अगले तीन महीने में दिया जायेगा. इसके अलावा भी हमारी कई परियोजनायें हैं. 

चेयरमैन ने कहा कि कंपनी के समग्र परिचालन से 2018-19 में 10,000 मकानों की डिलीवरी करने का लक्ष्य रखा है. मोहित ने कहा कि हम अपनी विभिन्न परियोजनाओं को निष्पादित करने के लिये निर्माण पर 60-70 करोड़ रुपये प्रति माह निवेश करेंगे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)