सिग्नेचर ग्लोबल गुरुग्राम में आवासीय परियोजना पर 550 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

सस्ते घरों की परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने वाली सिग्नेचर ग्लोबल ने पिछले महीने एचडीएफसी कैपिटल के रियल्टी कोष से 400 करोड़ रुपये की दीर्घावधि की पूंजी जुटाई थी.

सिग्नेचर ग्लोबल गुरुग्राम में आवासीय परियोजना पर 550 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

प्रतिकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

रियल्टी कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल गुरुग्राम में अपनी आवासीय परियोजना के दूसरे चरण के विकास के लिए 550 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. सस्ते घरों की परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने वाली सिग्नेचर ग्लोबल ने पिछले महीने एचडीएफसी कैपिटल के रियल्टी कोष से 400 करोड़ रुपये की दीर्घावधि की पूंजी जुटाई थी.

कंपनी ने बयान में कहा कि वह दूसरे चरण में पहले चरण की तरह ही 864 स्वतंत्र मंजिलों का निर्माण करेगी और दूसरे चरण की कुल परियोजना लागत 550 करोड़ रुपये है.

कंपनी ने कहा कि इन स्वतंत्र मंजिलों को 62 से 72 लाख रुपये तक की कीमत पर बेचा जाएगा.

सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के चेयरमैन और पूर्णकालिक निदेशक प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि पिछले दो वर्षों में स्वतंत्र मंजिलों की मांग बढ़ी है.

सिग्नेचर ग्लोबल पार्क चार और पांच परियोजना को हरियाणा सरकार की दीन दयाल जन आवास योजना (डीडीजेएवाई) के तहत विकसित किया जाएगा.

पिछले आठ वर्षों में सिग्नेचर ग्लोबल ने 30 से अधिक आवासीय परियोजनाएं शुरू की हैं. इनमें से सात परियोजनाओं में पहले ही आपूर्ति की जा चुकी है. कंपनी ने उत्तर प्रदेश के वैशाली और गाजियाबाद में भी वाणिज्यिक परियोजनाएं शुरू की हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
.