पेट्रोल-डीजल के दामों में 10 दिन बार फिर मिली राहत, जानें अब क्या है कीमतें

पेट्रोल और डीजल के दाम में 10 दिन बाद फिर थोड़ी राहत मिली है. तेल कंपनियों ने दो दिनों की स्थिरता के बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में मामूली कटौती की है.

पेट्रोल-डीजल के दामों में 10 दिन बार फिर मिली राहत, जानें अब क्या है कीमतें

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

पेट्रोल और डीजल के दाम में 10 दिन बाद फिर थोड़ी राहत मिली है. तेल कंपनियों ने दो दिनों की स्थिरता के बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में मामूली कटौती की है. देश के चार प्रमुख महानगरों- दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल गुरुवार को छह पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया. डीजल का भाव भी चारों महानगरों में पांच पैसे प्रति लीटर कम हो गया. 

योगी सरकार ने बढ़ाया पेट्रोल-डीजल पर VAT, दिल्ली से भी हुआ महंगा, जानें- अब क्या है कीमतें

इससे पहले 19 अगस्त को तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती की थी. इस बीच में 24, 25 और 26 अगस्त को पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि का सिलसिला जारी रहा जबकि बाकी दिनों में भाव स्थिर रहे.

...इस राज्य में पेट्रोल और डीजल की कीमतें 2.25 रुपये बढ़ीं, सरकार ने वैट में दी गई छूट को किया खत्म

इंडियन ऑयल की बेवसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम गुरुवार को छह पैसे घटकर क्रमश: 72.01 रुपये, 74.71 रुपये, 77.67 रुपये और 74.80 रुपये प्रति लीटर हो गए. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी पांच पैसे घटकर क्रमश: 65.30 रुपये, 67.68 रुपये और 68.46 रुपये और 68.99 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

VIDEO: उत्तर प्रदेश में पेट्रोल-डीजल महंगा

More News