रिलायंस ने जियो फोन-2 बाजार में उतारने की घोषणा की, इस तारीख से मिलेगा बाजार में

यह स्मार्टफोन क्वर्टी कीबोर्ड के साथ आ रहा है और इसकी बॉडी भी Jio Phone की तुलना में बड़ी है. 

रिलायंस ने जियो फोन-2 बाजार में उतारने की घोषणा की, इस तारीख से मिलेगा बाजार में

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और ईशा अंबानी फोन के साथ.

मुंबई:

रिलायंस जियो ने दूसरे 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन रिलायंस जियो पोन-2 (Jio Phone 2) को गुरुवार को लॉन्च किया. इस फोन से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सालाना आम बैठक में लॉन्य किया गया. बीते साल जुलाई में ही लॉन्च किए गए Jio Phone का इस अगल वर्जन कहा जा रहा है. नए फीचर फोन को जियो फोन के साथ बाजार में बेचा जाएगा. यह स्मार्टफोन क्वर्टी कीबोर्ड के साथ आ रहा है और इसकी बॉडी भी Jio Phone की तुलना में बड़ी है. 

पढ़ें - लायंस के मुकेश अंबानी की इस घोषणा से अमेजन और वॉलमार्ट के सामने आई बड़ी चुनौती

लॉन्च के साथ Jio Phone 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है. इस नए स्मार्ट फीचर फोन की सेल 15 अगस्त 2018 से शुरू हो जाएगी. 

पढ़ें - रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड से मिलेंगी ये 5 सुविधाएं

बता दें कि Jio Phone को पिछले साल 1,500 रुपये में लॉन्च किया गया था. यह फीचर फोन जियो डॉट कॉम और जियो के अधिकृत ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. गुरुवार को कंपनी की सालाना आम बैठक में रिलायंस जियो ने नए Jio Phone Monsoon Hungama ऑफर से भी पर्दा उठाया जिसमें ग्राहकों को पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करने पर मात्र 501 रुपये में Jio Phone मिल जाएगा. यह ऑफर देशभर में 21 जुलाई से चालू हो जाएगा.

पढ़ें - मुकेश अंबानी ने की घोषणा, ब्रॉडबैंड सेवा का पंजीकरण 15 अगस्त से शुरू होगा | 10 बातें

बता दें कि आरआईएल की सालाना एजीएम की बैठक में मुकेश अंबानी ने खुद इसकी घोषणा की है. अंबानी ने कहा कि 2.5 करोड़ से अधिक जियो फोन बेचे गये. अंबानी ने कहा कि कंपनी ने कम से कम समय में 10 करोड़ जियो फोन उपभोक्ता जोड़ने का लक्ष्य रखा है. अंबानी ने 21 जुलाई से ‘जियो फोन मानसून हंगामा’ योजना की घोषणा की. योजना के तहत महज 501 रुपये में फीचर फोन के बदले जियो फोन लिया जा सकेगा. 

 

Newsbeep