आनंद महिंद्रा ने कहा- महिंद्रा एंड महिंद्रा के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद को 1 अप्रैल 2020 से छोड़ देंगे

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बयान जारी कर कहा है कि 1 अप्रैल 2020 से वो कंपनी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद को छोड़ देंगे

आनंद महिंद्रा ने कहा- महिंद्रा एंड महिंद्रा के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद को 1 अप्रैल 2020 से छोड़ देंगे

आनंद महिंद्रा ने एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद को छोड़ने कि घोषणा की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बयान जारी कर कहा है कि 1 अप्रैल 2020 से वो कंपनी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद को छोड़ देंगे उसके बाद आंनद महिंद्रा बोर्ड के गैर-कार्यकारी अध्यक्ष होंगे. महिंद्रा एंड महिंद्रा की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि पवन गोयनका 1 अप्रैल 2020 से कंपनी के एमडी CEO होंगे. उनका कार्यकाल नवबंर 2020 तक का होगा. कहा जा रहा है कि SEBI के दिशानिर्देश के आधार पर महिंद्रा एंड महिंद्रा के बोर्ड में ये परिवर्तन हो रहे हैं. आनंद महिंद्रा कंपनी के मैंटर के रूप में सेवा देते रहेंगे.

आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं अपने पद  छोड़ने की सूचना भी उन्होंने ट्वीट कर दी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है "हमारी नेतृत्व परिवर्तन योजना की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हमारा यह फैसला गुड गवर्नेंस के लिए हमारी प्रतिबद्धता को बताता है. मैं बोर्ड और नॉमिनेशन कमेटी का आभारी हूं जिन्होंने लगभग एक साल तक काम कर के इस योजना को तैयार किया है"

More News