मारुति सुजुकी इंडिया की सिडान कार 2018 Ciaz फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मॉडल की कीमत 9.8 लाख से 10.97 लाख रुपये है. इस मॉडल के डीजल संस्करण में हाइब्रिड प्रौद्योगिकी के साथ 1.3 लीटर का डीजल इंजन ही रहेगा

मारुति सुजुकी इंडिया की सिडान कार 2018 Ciaz फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च
नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपनी मध्यम आकार की सेडान सियाज का नया अवतार पेश किया है. सियाज के इस उन्नत संस्करण में नया पेट्रोल पावरट्रेन है. इस मॉडल की शुरुआती शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपये है. नई सियाज नए 1.5 लीटर केके 15 पेट्रोल इंजन के साथ आई है. इसमें नई पीढ़ी की स्मार्ट हाइब्रिड प्रौद्योगिकी है जिसमें लिथियम आयन बैटरी है. सियाज के पूर्व के संस्करण में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन है. इस नए पेट्रोल संस्करण के मैनुअल माडल की कीमत 8.19 लाख से 9.97 लाख रुपये है. 

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मॉडल की कीमत 9.8 लाख से 10.97 लाख रुपये है. इस मॉडल के डीजल संस्करण में हाइब्रिड प्रौद्योगिकी के साथ 1.3 लीटर का डीजल इंजन ही रहेगा. इसका कीमत 9.19 लाख से 10.97 लाख रुपये है. मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनिचि आयुकावा ने कहा कि इन ताजा बदलावों के साथ हमें भरोसा है कि नई सियाज ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. मारुति सुजुकी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (बिक्री एवं विपणन) आरएस कल्सी ने कहा कि कंपनी ने नया पेट्रोल इंजन और संबंधित प्रौद्योगिकियों का विकास करने के लिए 160 करोड़ रुपये का निवेश किया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com